Kamis, 12 Desember 2019

Jio Mobile Chahiye






Jio jivi mobile 4g booking online buy @ rs 699 – jivi engery e3 phone order registration (2200 cashback) pankaj anand, ceo of jivi mobiles, said, in a statement, “jio & jivi mobiles have taken a major step in the direction of realising prime minister narendra modi’s vision of ‘digital india’ by offering a 4g volte smartphone at an effective price of rs. 699 only.. Ye video h jio ke free mobile phone ke bare me jis me unboxing reviews h jese phone ka original interface kesa h mean phone dekhne me kesa h or battery ke bare me and dual sim, phone prepaid h and. To aapko is jio phone ke secret codes ko dial jarur karna chahiye. jisse jio phone diagnostic hona start ho jayega. code:- *#2886# use :-jio phone ka diagnostic configuration karne ke liye. jio phone secret codes in hindi 4.) kya aap apne jio phone ki complete battery information sirf ek codes me chahte hai..





Reliance Jio Phone Free Me Online Booking Kaise Kre


Reliance jio phone free me online booking kaise kre


Jio sim 2g mobile me kaise chalaye: dosto mene apni pichli post me bataya tha ki 3g phone me jio sim kaise chalate hai. isse kafi logo ne pada or ye trick use kari.aaj apko bataunga ki jio sim 2g mobile me kaise use karte hai.. Note : jis people ke number ki call history nikalni hai uska mobile aapke pass 1 minute ke liye hona chahiye, why ? kyu ki uske number pe jio ki taraf se otp ( one time password) jayega us otp ko aapko myjio me enter karna hai, samne wala aapse bahot door raheta hai to aap usko call karke puch sakte hai ki tumko abhi sms mila hoga usme ek numberic code hai wo kya hai wo batao.. Please enter a valid mobile number. there is an error proceed.





0

0 komentar:

Posting Komentar